पुलिस में नौकरी दिलवाए जाने के नाम पर तीन लाख से ज्यादा की ठगी publicpravakta.com


पुलिस में नौकरी दिलवाए जाने के नाम पर तीन लाख से ज्यादा की ठगी


अनूपपुर :- ग्राम पंचायत पसला निवासी माया राठौर पति पुरुषोत्तम राठौर ने  विगत दिवस थाना कोतवाली अनूपपुर में उपस्थित होकर लिखित शिकायत दी थी कि दिनांक 28/9 /2020 को वार्ड क्रमांक 8 भालूमाड़ा निवासी धनाराम सिंह गोड़ जोकि अपने आपको टीआई शहडोल एवं थाना भालू माडा का भाई बताकर पुत्री आरती सिंह राठौर को पुलिस में नौकरी दिलवाए जाने के नाम पर ₹305000 की  ठगी किया है । 


पुलिस पर कार्यवाही न करने का लग रहा आरोप ?


उक्त शिकायत के संबंध में की गई कार्यवाही की जानकारी लेने दिनांक 26 अप्रैल 2023 को टीआई कोतवाली अनूपपुर से संपर्क किया तो टीआई कोतवाली ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं होंने की बात कही  ? पीड़िता ने कहा कि एक सप्ताह से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस ठगी करने वाले व्यक्ति पर कोई कार्यवाही नही कर रही है ऐसे में पीड़ित को कैसे न्याय मिल पायेगा 

 

पैसे के अभाव में नही हो पा रही बेटी की शादी


माया राठौर का कहना है कि बेटी आरती राठौर शादी योग्य हो चुकी है । पैसे के अभाव में शादी नहीं कर पा रही है । पुलिस इस तरह का ठगी करने वाले लोगों के प्रति नरमी अपनाएगी तो अपराध में नियंत्रण कैसे लग पायेगा । माया राठौर ने पुलिस के आला अधिकारियो से मांग की है कि ठगी करने वाले व्यक्ति से उनके पैसे वापस दिलवाए जाए जिसके बाद वह अपनी बेटी की शादी जल्द से जल्द कर सके ।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग किया है कि ठगी करने वाले धना राम सिंह गौड़ के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही किया जाए ताकि मेरे ही तरह सीधे-साधे लोगों को ठगी करने वाले लोगों से बचाया जा सके।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget