पीआरटी महाविद्यलाय अनूपपुर के LLB प्रथम सेमेस्टर परीक्षा का परिणाम रहा शत-प्रतिशत publicpravakta.com


पीआरटी महाविद्यलाय अनूपपुर के LLB प्रथम सेमेस्टर परीक्षा का परिणाम रहा शत-प्रतिशत 


छात्र दिलीप कुमार शर्मा ने प्रथम स्थान, अंकिता अग्रवाल  ने द्वितीय और प्रांशु मिश्रा ने तृतीय स्थान अर्जित किया


अनूपपुर :- नगर  में संचालित पंडित रामगोपाल तिवारी महाविद्यलाय अनूपपुर अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय रीवा से मान्यता प्राप्त, 3 वर्षीय पाठयक्रम L L B के प्रथम सेमेस्टर परीक्षा के छात्र छात्राओं ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए महाविद्यालय का नाम रोशन किया। विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित परीक्षा परिणाम में L L B प्रथम सेमेस्टर के छात्र दिलीप कुमार शर्मा ने प्रथम स्थान, अंकिता अग्रवाल  ने द्वितीय और प्रांशु मिश्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।


कॉलेज प्राध्यापक डॉ अनिल सिंह जी ने इस अवसर पर छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि 100% रिज़ल्ट हासिल करना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। कॉलेज लाइफ जीवन का अनमोल क्षण होता है जिसमें सिर्फ उच्च शिक्षा ही प्राप्त नहीं की जाती अपितु अपने कैरियर का भी निर्माण किया जाता है। विद्यार्थियों को चाहिए कि वे अपनी प्रतिभा को निखारकर अपने माता-पिता का सपना पूर्ण करें।

महाविद्यालय के संचालक डॉ देवेंद्र कुमार तिवारी जी ने छात्र छात्राओ को संबोधित करते हुए कहा कि यदि कोई विद्यार्थी अपने लक्ष्य की कल्पना कर ले और उसे प्राप्त करने के लिए समर्पित रूप से काम कर सकता है, तो इस दुनिया में कोई भी बाधा उसे लक्ष्य प्राप्त करने रोक नहीं सकती है। छात्र को जीवन में एक लक्ष्य बनाकर चलना चाहिए। उसके लिए लगातार कड़ी मेहनत करें और लक्ष्य हासिल होने तक बिना थके उसकी ओर बढ़ते रहें। मेहनत का फल एक दिन अवश्य मिलता है। इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने अच्छे अंक हासिल करने का श्रेय परिजनों के साथ ही कॉलेज के शिक्षकों को भी दिया।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget