भाजपा व कांग्रेस उम्मीदवार दिग्गजो की उपस्थिति में 27 मार्च को करेंगे नामांकन दाखिल, भाजपा से उपमुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल तो कांग्रेस से प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी व नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार रहेंगे मौजूद publicpravakta.com


भाजपा व कांग्रेस उम्मीदवार दिग्गजो की उपस्थिति में 27 मार्च को करेंगे नामांकन दाखिल, भाजपा से उपमुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल तो कांग्रेस से प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी व नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार रहेंगे मौजूद


अनूपपुर :-  लोकसभा चुनाव में शहडोल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने मौजूदा सांसद हिमाद्रि सिंह और एक बार फिर भरोसा जताया है तो वही कांग्रेस ने पुष्‍पराजगढ़ से  तीसरी बार विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को को मैदान में उतारा हैं। हिमाद्रि सिंह व फुंदेलाल सिंह 27 मार्च को शक्ति प्रर्दशन के साथ अपना - अपना नामांकन दाखिल करेंगे  कांग्रेस प्रत्याशी फुन्देलाल सिंह के नामांकन दाखिल करते समय कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष  जीतू पटवारी व नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व सांसद अरुण यादव मौजूद रहेंगे वही भाजपा प्रत्यासी हिमाद्रि सिंह के नामांकन दाखिल करने के दौरान प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला व राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल मौजूद रहेगे । 


कांग्रेस जिलाध्यक्ष रमेश सिंह ने बताया कि कांग्रेस ने शहडोल लोकसभा क्षेत्र से पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल सिंह मार्को को उम्मीदवार बनाया हैं जो 27 मार्च को नामांकन कलेक्ट्रेट अनूपपुर में जमा करायें। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व केंन्‍द्रीय मंत्री अरूण यादव, जिलाध्यक्ष रमेश सिंह सहित लोकसभा क्षेत्र के वरिष्‍ठ कांग्रेसजन शामिल होंगे। नामांकन रैली होटल सूर्या के पास से निकाली जायेगी जो कलेक्ट्रेट अनूपपुर में पहुंच कर फुंदेलाल सिंह मार्को का नामांकन जमा करायेंगे। ज्ञात हो कि वर्ष 2019 में कांग्रेस को शहडोल लोकसभा क्षेत्र में साढे चार लाख मतों से हार का सामना करना पड़ा था।


कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी 27 मार्च को प्रात: 10:45 बजे में अनूपपुर पहुंचेंगे। जहां लोकसभा उम्मीदवार फुंदेलाल सिंह मार्को के नामांकन में सम्मिलित होंगे। 12:15 बजे में अनूपपुर से मंडला के लिए उड़ान भरेंगे ।


 भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद भाजपा प्रत्याशी श्रीमती हिमाद्री सिंह 27 मार्च 2024 को भारी जन सैलाब के साथ अनूपपुर जिला कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिला मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला, मध्य प्रदेश के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दिलीप जायसवाल तथा भाजपा प्रदेश नेतृत्व की गरिमा में उपस्थिति में करेगी। इस अवसर पर उत्साह के साथ भारी संख्या में नामांकन दाखिले के कार्यक्रम में पहुंचने की भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी ने भाजपा के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से अपील की है ।

 भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी ने बताया कि सुबह 11:00 बजे से 12:00 तक अनूपपुर स्मार्ट सिटी में नामांकन दाखिले के लिए एकत्रीकरण होगा इसके पश्चात 12:00 से 2:00 तक इस स्थान पर आम सभा आयोजित की जाएगी तथा 2:00 बजे से 3:00 बजे के दौरान रैली के माध्यम से अनूपपुर कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिला भाजपा प्रत्याशी सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह द्वारा किया जाएगा इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला, मध्य प्रदेश के राज्य मंत्री, स्वतंत्र प्रभार दिलीप जायसवाल एवं शहडोल संभाग सहित प्रदेश नेतृत्व के भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता और पदाधिकारि प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे जिनकी गरिमा में उपस्थिति में नामांकन दाखिले का कार्यक्रम संपन्न होगा। 

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget