बिजुरी रेलवे स्टेशन से चलाई जाए शहडोल - नागपुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन - नागेन्द्र नाथ सिंह publicpravakta.com


बिजुरी रेलवे स्टेशन से चलाई जाए शहडोल - नागपुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन - नागेन्द्र नाथ सिंह


नागपुर के लिए बहुप्रतीक्षित ट्रेन नंबर ( 11201 & 11202 ) को शहडोल से नागपुर तक चलाने की घोषणा पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनूपपुर  श्री नागेन्द्र नाथ सिंह ने बिजुरी रेलवे स्टेशन से ट्रेन चलाने की मांग रेलमंत्री भारत सरकार से की है।

बिजुरी रेलवे स्टेशन से ट्रेन को चलाने से नगर परिषद डोला, बनगवां ( राजनगर ) और डूमरकछार ( पौराधार )नगरपालिका बिजुरी सहित सैकड़ों ग्राम पंचायतों के ग्रामीणों को इस ट्रेन का लाभ मिलेगा इसके साथ नगरपालिका कोतमा और जिला मुख्यालय अनूपपुर नगरपालिका क्षेत्र की जनता भी लाभान्वित होगी।

नगर परिषद बरगवां ( अमलाई ),नगर परिषद बकहो ( OPM ),नगर परिषद बुढार और नगरपालिका धनपुरी के निवासियों को भी नागपुर तक रेल सुविधा उपलब्ध हो जाएगी।

 06 नगर परिषद और 04 नगरपालिका सहित सैकड़ों ग्राम पंचायत के रहवासियों को नागपुर तक आने जाने की सुविधा उपलब्ध होगी जिससे कि हजारों यात्रियों को सुविधा प्राप्त होने के साथ ही रेलवे के आय में बढोत्तरी होगी, राजस्व मिलेगा।

शहडोल लोकसभा क्षेत्र की सांसद महोदया को इन क्षेत्रों के निवासियों की सुविधाओं को दृष्टिगत रखते हुए अति शीघ्र आवश्यक पहल करना चाहिए।

रेलवे द्वारा आए दिन रेलवे की सुविधाओं में कटौती की जा रही है, लगातार ट्रेन बंद कर दिए जाते हैं, अधिकांशतः ट्रेन काफी लेट लतीफ चल रही हैं जिससे जनाक्रोश बढता जा रहा है। रेलवे लगातार जनता के हितों की अनदेखी कर रहा है जो कि अनुचित है। रेलवे को यात्रियों की सुविधाओं का ख्याल रखते हुए सभी बंद ट्रेनो को चालू करें और पूर्व में बंद ट्रेन के स्टापेज को पुनः चालू करने की कार्यवाही हो।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget