पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर साढ़े तीन लाख की ठगी पीड़िता ने आई जी से शिकायत कर की कार्यवाही की मांग publicpravakta.com





पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर साढ़े तीन लाख की ठगी


 पीड़िता ने आई जी से शिकायत कर की कार्यवाही की मांग 


अनूपपुर :-  भालूमाडा वार्ड क्रमांक 8 निवासी धनाराम सिंह गोड़ के द्वारा ग्राम पसला निवासी माया राठौर से उसकी पुत्री आरती राठौर को पुलिस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 3,05300 की ठगी किया है। 

जब आरती राठौर को वायदे के मुताबिक पुलिस में नौकरी नहीं लगी तो दिनांक 14 अप्रैल 2023 को थाना कोतवाली अनूपपुर में पहुंचकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ लिखित शिकायत कर कानूनी कार्यवाही किए जाने का मांग की ।  

थाना कोतवाली के द्वारा कार्यवाही नहीं किए जाने पर पीड़िता पुलिस अधीक्षक अनूपपुर को 25 जुलाई 2023 को शिकायत किया । जिस पर  पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी कीर्ति बघेल एवं थाना कोतवाली अनूपपुर के टी आई को तत्काल कार्यवाही किए जाने का निर्देश दिया । 

थाना कोतवाली के द्वारा धनाराम सिंह गौड़ को थाना कोतवाली में लाया गया एवं एसपी साहब के समक्ष उसे पेश किया गया। जहां से धनाराम सिंह गौड़ एक सप्ताह का समय मांग कर ठगी के पूरा राशि वापस किए जाने का आश्वासन दिया जिस पर एसडीओपी कीर्ति बघेल के द्वारा  5 दिन का समय दिया गया । किंतु दिया गया समय गुजरने के बाद जब धनाराम सिंह गोड ने ठगी की रकम वापस नहीं किया तो पीड़िता कई बार तक एसपी एवं एसडीओपी अनूपपुर तथा थाना कोतवाली का चक्कर लगाईं जहां से उसे राहत नहीं मिलने पर आज दिनांक 13 सितंबर 2023 को पुलिस महानिरीक्षक संभाग शहडोल के समक्ष लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग किया है । हालांकि पीड़िता डेड बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक आईजी साहब से मुलाकात करने के लिए कार्यालय में बैठी रही । किंतु उसका इंतजार व्यर्थ गया । अंततः पीड़िता को आवक जावक शाखा में शिकायत कर संतोष करना पड़ा ।

पीड़िता के पुत्री आरती राठौर का कहना है कि मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान सरकार भले ही भांजा भांजी, लाडली बहना कहकर के सहलाते हो लेकिन यह सरकार धनाराम सिंह गोड जैसे ठगो के साथ है। यही वजह है कि ठग घनाराम सिंह गोड़ मौज मस्ती कर रहा है और पीड़िता दर बदर ठोकरें खाते परेशान हैं।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget