ग्रामीणों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन,पंचायत में नए सचिव की नियुक्ति की रखी मांग publicpravakta.com


ग्रामीणों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन,पंचायत में नए सचिव की नियुक्ति की रखी मांग 


अनुपपुर :- जिले के जपनद पंचायत पुष्पराजगढ के ग्राम पंचायत पटना के ग्रामीण लामबंद हुए और कलेक्टर के पास पहुंच कर अपनी समस्या बताए कि आज लगभग 10 से 15 वर्षो से प्रियंका श्रीवास्तव जो की रोजगार सहायक के रूप में पदस्थ हैं जिनका स्थानांतरण कई बार अन्यत्र स्थानों पर किया गया लेकिन न्यायालय से स्थगन लेकर वापस आ जाती हैं और अब सचिव बनने की तैयारी में है ।

जिला पंचायत के आदेश क्रमांक 974 दिनांक 08/06/2023 के तहत प्रियंका श्रीवास्तव रोजगार सहायक को ग्राम पंचायत पटना में सचिव के पद पर नियुक्ति किया गया है जिसका ग्रामवासीयो के द्वारा विरोध किया जा रहा है । जिस वजह से ग्राम पंचायत पटना में कार्य प्रभावित हो रहे है ।

 ग्रामवासियों का कहना है कि रोजगार सहायक को दो पद न दिया जाये क्यों कि वह  रोजगार सहायक के कार्य को ही नहीं कर पा रही है। और इनको जनपद पंचायत से साठ गांठ कर सचिव पद दिया जा रहा है ,  ग्रामीण रोजगार सहायक को सचिव का पद न देकर कोई नया सचिव भेजने की मांग कर रहे है ।

 ग्रामीणों का कहना है कि हमने इसी आशा को लेकर हमने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा  और कलेक्टर साहब ने भी कहा की पटना पंचायत में जल्द ही नए सचिव की नियुक्ति की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget