पीआरटी महाविद्यालय अनूपपुर को मिली एलएलबी पाठ्यक्रम संचालन करने की अनुमति publicpravakta.com


पीआरटी महाविद्यालय अनूपपुर को मिली एलएलबी पाठ्यक्रम संचालन करने की अनुमति ।


 अनूपपुर :-  नगर में संचालित पीआरटी महाविद्यालय अनूपपुर ने कीर्तिमान स्थापित करते हुए एक और नए पाठ्यक्रम के संचालन की मध्यप्रदेश, शासन अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय रीवा और बार काउंसिल ऑफ इंडिया दिल्ली से विधिवत मान्यता प्राप्त कर ली है ।  महाविद्यालय ने रोजगारुन्मुखी  शिक्षा और स्वावलंबन की ओर विद्यार्थियों का रुक देखते हुए 3 वर्षीय एलएलबी पाठ्यक्रम की शुरुआत की है । अब गुणवत्ता की शिक्षा के लिए विद्यार्थियों को अन्यत्र कहीं जाने की आवश्यकता नहीं होगी और वकालत से जुड़ी गुणवत्ता युक्त शिक्षा विद्यार्थी अब अपने गृह नगर में ही प्राप्त कर पाएंगे ।


              पीआरटी महाविद्यालय के संचालक डॉ. देवेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि प्रवेश पूर्णतः ऑनलाइन है मध्य प्रदेश शासन के ई प्रवेश पोर्टल पर जाकर कॉलेज का कोड P001 और विषय कोड C254 का चयन कर महाविद्यालय में सत्र 2023-24 में प्रवेश प्राप्त कर सकते है। इस पाठ्यक्रम में उम्र का कोई बंधन नहीं है। इसमें प्रवेश के लिए सामान्य वर्ग के विद्यार्थी की स्नातक में न्यूनतम 45 प्रतिशत आदिवासी ,हरिजन विद्यार्थियों के लिए 40 प्रतिशत ,अर्हता निर्धारित है।


 पीआरटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के द्वारा एक नए पाठ्यक्रम की शुरुआत करने पर अप्पू सिंह , वीरेन्द्र राठौर, मो. अनीश ,राजेन्द्र तिवारी,राजकिशोर तिवारी,अशुतोष त्रिपाठी, चंद्रभूषण त्रिपाठी,मनोज द्विवेदी,शिद्धार्थ शिव सिंह,संतोष सिंह ,श्री गोपाल निगम एवं नगर के लोगों ने महाविद्यालय को अपनी बधाइयां एवं शुभकामनाएं ज्ञापित की है

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget