बीमा ग्राम बदरा में क्रिकेट पिच का किया गया भूमि पूजन कई ग्राम पंचायतों के सरपंच रहे मौजूद publicpravakta.com


बीमा ग्राम बदरा में क्रिकेट पिच का किया गया भूमि पूजन कई ग्राम पंचायतों के सरपंच रहे मौजूद 


जनपद के पंचायतों के प्रतिभाओं को निखारने के लिए जल्द होगा क्रिकेट प्रतियोगिता - सरपंच शिवभान सिंह 

अनूपपुर :-  जिले के जनपद पंचायत अनूपपुर के ग्राम पंचायत बदरा बीमा ग्राम स्थित ग्राउंड में क्रिकेट पिच सरपंच संघ के अध्यक्ष बदरा सरपंच शिवभान सिंह के द्वारा भूमि पूजन किया गया भूमि पूजन में है सरपंच संघ के उपाध्यक्ष सचिव सहित कई ग्राम पंचायतों के सरपंच जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। 

जनपद के पंचायत स्तर में होगा क्रिकेट प्रतियोगिता - अनूपपुर जनपद के ग्राम पंचायत बदरा के सरपंच शिवभान सिंह कहा की खेल हमारे जीवन का आवश्यक हिस्सा है। स्वस्थ शरीर और दिमाग काे विकसित करने के लिए खेल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। खेल कई प्रकार के होते हैं, जाे हमारे शारीरिक के साथ मानसिक विकास में मदद करते हैं। हमारा जनपद बहुल आदिवासी क्षेत्र है ग्राम पंचायत स्तर पर खेल को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिससे हमारे आदिवासी क्षेत्रों में खेल में छुपी प्रतिभाओं को निखारने के लिए एक अच्छा मौका मिलेगा। 

ये रहे मौजूद - सरपंच संघ के अध्यक्ष बदरा सरपंच शिवभान सिंह उपाध्यक्ष दलसागर सरपंच पाल सिंह सचिव बाडीखाण सरपंच रामखेलावन सिंह बरताराई सरपंच कुंवर सिंह पकरिहा सरपंच संतोष सिंह सहित कई ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधि बीमा ग्राम स्थित ग्राउंड के क्रिकेट पिच भूमि पूजन पर मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget