हिन्दी दैनिक समाचार पत्र सर्वोच्च सत्ता के अनूपपुर संस्करण का हुआ विमोचन publicpravakta.com


हिन्दी दैनिक समाचार पत्र सर्वोच्च सत्ता के अनूपपुर संस्करण का हुआ विमोचन 


आदिवासी बाहुल्य जिले में दैनिक समाचार पत्र सर्वोच्च सत्ता का प्रकाशन प्रसन्नता की बात-खाद्य मंत्री श्री सिंह 


समाज को दिषा देने वाले समाचारों का हो प्रकाशन - खाद्य मंत्री श्री सिंह


अनूपपुर :- आदिवासी बाहुल्य अनूपपुर जिले से हिन्दी दैनिक समाचार पत्र सर्वोच्च सत्ता का प्रकाशन होना प्रसन्नता की बात है। समाचार पत्र के माध्यम से शासन-प्रषासन के कार्यों तथा योजनाओं का बेहतर ढंग से प्रचार-प्रसार होगा। जिससे जिलेवासियों को भी जानकारी प्राप्त हो सकेगी। उक्ताशय के विचार मध्यप्रदेश शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह ने हिन्दी दैनिक समाचार पत्र सर्वोच्च सत्ता के अनूपपुर संस्करण का विमोचन कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस अवसर पर विधायक पुष्पराजगढ़ श्री फुन्देलाल सिंह मार्को, जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती प्रीति रमेश सिंह, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री सोजान सिंह रावत, जिला पंचायत अनूपपुर के पूर्व अध्यक्ष श्री नागेन्द्र नाथ सिंह, दैनिक सर्वोच्च सत्ता के प्रधान संपादक श्री जीतेन्द्र सोनी, पूर्व विधायक कोतमा श्री मनोज अग्रवाल, नगरपालिका अनूपपुर की उपाध्यक्ष श्रीमती सोनाली तिवारी सहित वरिष्ठ नागरिकगण, पत्रकारगण तथा बड़ी संख्या में युवा उपस्थित थे। 

खाद्य मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अनूपपुर से प्रकाषित समाचार पत्र तथा मीडिया जगत के लोगों से निर्भीकता, गंभीरता, निष्पक्षता के साथ सारगर्भित पत्रकारिता की अपेक्षा व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि समाज को दिशा देने वाले समाचारों का प्रकाशन कर लोगों तक जानकारी पहुँचाने का कार्य मीडिया जगत करे। जिससे समाज को एक नई दिशा प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि रचनात्मक और सकारात्मक पहलुओं को भी समाचार पत्रों में स्थान मिले, जिससे जिले की सृजनशीलता प्रदेश के अन्य जिलों के लोग भी जान सकें। उन्होंने इस अवसर पर सर्वोच्च सत्ता की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने कार्यक्रम के दौरान रीवा जिले में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की तथा दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्‍वर से कामना की। 

कार्यक्रम के पूर्व आरके मीडिया के प्रबंध संचालक श्री अजीत मिश्रा ने स्वागत उद्बोधन दिया। कार्यक्रम व दैनिक सर्वोच्च सत्ता के प्रकाशन के उद्देश्‍यों पर स्थानीय संपादक श्री राम भैया ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन पत्रकार श्री आदर्श दुबे द्वारा किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget