बैनर फाड़ने ,चुराने के निचले स्तर तक आई चुनावी लड़ाई publicpravakta.com


 बैनर फाड़ने ,चुराने के निचले स्तर तक आई चुनावी लड़ाई 


अनूपपुर :- जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आ रही है प्रत्याशियों के समर्थकों का चुनावी पर बढ़ता जा रहा है , प्रत्याशियों द्वारा घर घर जाकर अपना प्रचार किया जा रहा है और सड़कों पर प्रत्यासिओ के समर्थन में वाहन गाजे बाजे के साथ प्रत्याशियों के गुड़गान कर रहे है गली मोहल्ले, चौराहों में बड़े  बड़े बैनरों के माध्यम से भी प्रचार प्रसार किया जा रहा है । मतदान के लिए अब मात्र 4 दिन सेस है 13 तारीख को मतदान होना है वार्ड 11, 13 और 14 के प्रत्याशियों के समर्थको का पारा अब इतना चढ़ चुका है कि वह अब अपने विरोधियों के बैनर चुरा रहे है, फाड़कर नाली में फेंक रहे है और बैनरों को फ़ोटो को काटकर निकाल ले जा रहे है । वार्ड 11 से निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद सोनी का बैनर फाड़ कर नाली में फेंक दिया गया है । वार्ड 11 में कांग्रेस और भाजपा में सीधा मुकाबला है लेकिन निर्दलीय प्रत्याशी प्रमोद सोनी चुनावी समीक्षकों के गड़ित को फेल कर सकते है ।

 वार्ड 14 से निर्दलीय प्रत्याशी कंचन गजेंद्र सिंह का कई बैनर अराजक तत्व चुराकर ले गए । बता दे कि वार्ड 14 में सीधा मुकाबला  निर्दलीय प्रत्याशी कंचन गजेंद्र सिंह और भाजपा प्रत्याशी प्रवीण द्विवेदी के बीच है वार्ड के निवासियों की माने तो  कंचन गजेंद्र सिंह लगातार बढ़त बनाए हुए  । 

 वार्ड 13 से भाजपा प्रत्याशी सोनाली पिंटू तिवारी के कई  बैनर भी चोरी हुए है और वार्ड 13 से ही निर्दलीय प्रत्याशी पवित्रा धीरेन्द्र सिंह के बैनर से धीरेन्द्र सिंह की फ़ोटो को काटकर निकाला जा रहा है । वार्ड 13 में मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है । जो कांग्रेस, भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच है ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget