नगरीय निकाय निर्वाचन को लेकर भाजपा की बैठक बंकिंग बिहार जमुना कॉलरी में हुई संपन्न publicpravakta.com

 


नगरीय निकाय निर्वाचन को लेकर भाजपा की बैठक बंकिंग बिहार जमुना कॉलरी में हुई संपन्न


 अनूपपुर  :- आगामी समय में होने वाले नगरीय निकाय के निर्वाचन को लेकर बिगुल बज चुका है और इसी कड़ी में 19 मई 2022 को एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र के जमुना कॉलरी बंकिंग बिहार में भाजपा की निर्वाचन संबंधी बैठक संपन्न हुई बैठक में प्रदेश के दो कैबिनेट मंत्री जिसमें खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग बिसाहूलाल सिंह तथा जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित जाति कल्याण विभाग सुश्री मीना  सिंह, सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह, अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र सिंह मरावी, जिला पंचायत अध्यक्ष रूपमती सिंह ,चुनाव के जिला प्रभारी विधायक जय सिंह मरावी, भाजपा जिला प्रभारी डॉ राजेश मिश्रा तथा भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम पूर्व विधायक रामलाल रौतेल ,दिलीप जायसवाल पूर्व जिला अध्यक्ष आधाराम वैश्य , अनिल गुप्ता मंडल अध्यक्ष सिद्धार्थ त्रिवेदी प्रमुख पदाधिकारियों की उपस्थिति में 19 मई 2022 को जमुना कॉलरी बंकिंग बिहार में बैठक संपन्न हुई बैठक में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की गई बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस की मानसिकता को उजागर किया और भाजपा द्वारा किए ओबीसी आरक्षण को लागू कराने हेतु किए गए प्रयास को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा। निकाय चुनाव को लेकर संगठन द्वारा दिए गए दिशा निर्देश की जानकारी देते हुए श्री गौतम ने कहा जिला स्तर पर समन्वय  समिति बनाई जाएगी साथ ही चुनाव संचालन समिति गठित की जाएगी निकाय स्तर पर संकल्प पत्र, प्रचार प्रसार कमेटी मीडिया कमेटी तथा अन्य कमेटियों का गठन किया जाएगा उन्होंने कहा कि हमारे पास उपजाऊ भूमि है कांग्रेश के पास बंजर भूमि है हम अपने काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे और कांग्रेस का सूपड़ा साफ करेंगे।

 भाजपा जिला प्रभारी डॉ राजेश मिश्रा ने कहा कि जो भी प्रत्याशी टिकट की मांग कर रहे हैं वह सकारात्मक बातें समाज के अंदर करें संगठन के विरोध में बात करने वालों पर सब की नजर होती है और ऐसे लोगों की ना तो संगठन में और ना ही समाज में स्थान बना पाते है।

 शहडोल सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने कहां की हमारा प्रत्याशी कमल का फूल होगा जिसके लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा प्रत्याशी को विजय दिलाने के लिए सभी को मिलकर काम करने की आवश्यकता है।

 चुनाव प्रभारी विधायक जय सिंह मरावी ने बताया कि भाजपा की टीम मजबूत स्थिति में बूथ स्तर पर खड़ी है भाजपा ने हर वर्ग के लोगों को योजनाओं का लाभ दिया है योजनाओं का लाभ लेने वाले सभी हितग्राहियों तक पहुंचने की आवश्यकता है और सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी से उन्हें अवगत कराना है टिकट का वितरण सर्वे के आधार पर किया जाएगा ।

कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने सरकार द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं की जानकारी देते हुए कहां की हमारे पास मतदाताओं के पास जाने के लिए आधार की कमी नहीं है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है संगठन के सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी सुनिश्चित करते हुए कार्य प्रदान किया जाए जिससे कि चुनाव में बेहतर सफलता हासिल हो सके।

 जिले की प्रभारी मंत्री सुश्री मीना सिंह ने कार्यकर्ताओं को से अपील की कि सभी कार्यकर्ता हनुमान जी की भूमिका में आ जाएं चुनाव में हर कार्यकर्ता की सक्रियता आवश्यक है चुनाव लड़ना है और जितना भी है उन्हें जो जिम्मेदारी संगठन द्वारा दी जाएगी उस जिम्मेदारी का निर्वहन करने के लिए उन्होंने भरोसा दिया।

 सामूहिक बैठक के बाद भाजपा की कोर कमेटी की बैठक भी बंद कमरे में की गई जिसमें कोर कमेटी में सम्मिलित सभी वरिष्ठ नेताओं ने काफी देर तक विचार मंथन किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री अखिलेश द्विवेदी द्वारा किया गया। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह द्वारा दी गई

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget