नाली का स्लैब टूटने से ट्रक नाली में घुसा, गुणवत्ता विहीन कार्य पर ठेकेदार पर कार्यवाही क्यों नही करता जिला प्रशासन ? Publicpravakta.com

 


नाली का स्लैब टूटने से ट्रक नाली में घुसा, गुणवत्ता विहीन कार्य पर ठेकेदार पर कार्यवाही क्यों नही करता जिला प्रशासन ?


अनूपपुर :-  जिला प्रसाशन चुनावी तैयारियों में जुटा हुआ है और अनूपपुर तहसील कार्यालय को अपडेट किया जा रहा है कार्यालय के बाहर का अतिक्रमण हटाया गया है और कार्यालय अंदर की सड़क का डामरीकरण किया जा रहा है इसी क्रम में शनिवार की सुबह मटेरियल लेकर  तहसील कार्यालय के अंदर जा रहा एक ट्रक कार्यालय के सामने बनी नाली का स्लैब टूटने से नाली के अंदर घुस गया और पूरा कार्य कुछ घंटों के लिए प्रभावित हो गया । गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जानमाल का नुकसान नही हुआ है ।

 21 तारीख से ही विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन की प्रक्रिया प्रारंभ हुई है और अनूपपुर विधानसभा के लिए अनूपपुर तहसील कार्यालय को

 रिटर्निंग ऑफिसर कार्यालय बनाया गया है , यही पर अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्यासियो का नामांकन फार्म जमा होंना है आउट उस वक्त एक बड़ी भीड़ यहा पर मौजूद रहेगी अगर उस वक्त यह घटना होती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था ।

अनूपपुर में मॉडल सड़क के निर्माण के बाद यह नाली ठेकेदार द्वारा बनाई गई है और निर्माण के कुछ महीने बाद ही नालियों के स्लैब कई जगह टूटने लगे थे उर ठेकेदार के द्वारा किसी भी टुटे हुए स्लैब को बदला नही गया लेकिन तहसील कार्यालय के मुख्य द्वार पर घटिया इस्तर कार्य ठेकेदार द्वारा किया गया है कि वह पूरी तरह से ही बैठ गया है जबकि।यह से कई अधिकारियों व आम नागरिकों की गाड़ियां हर दिन यह से की बार गुजरती है ।इसके बावजूद अगर ठेकेदार पर जिला प्रसाशन द्वारा कार्यवाही नही की जाती है तो यह आम नागरिक को।यह सोचने पर विवश होना होगा कि क्या यह घटिया निर्माण प्रशासन की सह पर हुआ है ?

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget