भाजपा ने की चौथी सूची जारी , अनूपपुर से बिसाहू लाल सिंह को टिकट publicpravakta.com


भाजपा ने की चौथी सूची जारी , अनूपपुर से बिसाहू लाल सिंह को टिकट 


 अनूपपुर :- भाजपा ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर आज प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर दी । जिसमें कुल 57 प्रत्याशियों की घोषणा की गई है जिसमे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समेत 24 मंत्रियों के नाम शामिल है । सीएम शिवराज सिंह चौहान को बुधनी विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है ।

अनूपपुर  विधासभा के प्रत्यासी की घोषणा पूर्व में जारी 3 सूचियों में नही की गई थी जबकि अनूपपुर जिले की 2 विधानसभाओ पुष्पराजगढ़ व कोतमा के प्रत्यासियो की घोषणा पूर्व में की जा चुकी है  जिसमे पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी की घोषणा पहली लिस्ट व कोतमा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी की घोषणा दूसरी लिस्ट में कर दी गई थी आज आई चौथी लिस्ट में अनूपपुर विधानसभा से बिसाहू लाल सिंह को एक बार फिर पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है । बिसाहू लाल सिंह 2020 में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे और भाजपा ने उप चुनाव में उन्हें पार्टी से प्रत्यासी घोसित किया था ।

 वही जैतपुर विधानसभा से जय सिंह मरावी को प्रत्याशी बनाया गया है जो वर्तमान में जयसिंहनगर विधानसभा से विधायक है और जयसिंह नगर से मनीषा सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget