पत्रकार खबरे छापे या न छापे हमे कोई फर्क नही पड़ता है सहायक निर्वाचन अधिकारी के बयान की सभी पत्रकार संगठनो ने की निंदा publicpravakta.com


पत्रकार खबरे छापे या न छापे हमे कोई फर्क नही पड़ता है 


सहायक निर्वाचन अधिकारी के बयान की सभी पत्रकार संगठनो ने की निंदा 

अनूपपुर :- जिले निर्वाचन  में लगे शासकीय अमले को मीडिया की नहीं है जरूरत….? पत्रकार खबरे छापे या न छापे हमे कोई फर्क नही पड़ता है  यह बयान अनूपपुर विधानसभा के सहायक निर्वाचन अधिकारी और अनूपपुर गौरी शंकर शर्मा ने आज कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रमेश सिंह के नामांकन के समय मीडिया के प्रतिनिधियों से तब कहीं जब वह नामांकन की प्रक्रिया को कवर करने के लिए रिटर्निंग ऑफिस में जाने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि सिर्फ जनसंपर्क ही आपको जो सामग्री उपलब्ध कराएगा वही आप छाप सकते हैं, और उसे छापना हो तो छपिये ना छापना हो तो ना छपिये ऐसे में वहां पर बैठे उपस्थित पत्रकारों ने कहा कि अगर प्रशासन को मीडिया की जरूरत नहीं तो मीडिया आज से सरकारी चुनावी कवरेज को बंद करेगी, इस पर सहायक निर्वाचन अधिकारी और तहसीलदार अनूपपुर गौरी शंकर शर्मा ने कहा कि मीडिया स्वतंत्र है कवरेज करें चाहे ना करें हमें कोई फर्क नहीं पड़ता ।

सहायक निर्वाचन अधिकारी के इस तरह के बयान की सभी पत्रकार संगठनो ने निंदा की है और जिला निर्वाचन अधिकारी से उक्त मामले को संज्ञान में लेने की बात कही है ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget