घर से लापता हुई 16 वर्षीय नाबालिक बालिका को थाना रामनगर पुलिस द्वारा तलाश कर किया माता-पिता के सुपुर्द publicpravakta.com


घर से लापता हुई 16 वर्षीय नाबालिक बालिका को थाना रामनगर पुलिस  द्वारा तलाश कर  किया माता-पिता के सुपुर्द


 अनूपपुर :- रामनगर पुलिस के द्वारा छत्तीसगढ़ के पेंड्रा से अपने घर से लापता हुई 16 वर्षीय को राजनगर से  दस्तयाब आप कर नाबालिक बालिका के माता-पिता को  सुपुर्द कर ऑपरेशन मुस्कान में उल्लेखनीय कार्य किया है।

ज्ञातव्य हो कि पुलिस मुख्यालय भोपाल के द्वारा गुम नाबालिक बालक  - बालिकाओं की दस्तायाबी के लिए लगातार ऑपरेशन मुस्कान चलाया जा रहा है।  टी. आई. रामनगर अरविंद जैन ने बताया कि रविवार की सुबह पेंड्रा छत्तीसगढ़ निवासी पिता और माँ अपने घर से दो दिवस पूर्व लापता हुई 16 वर्षीय  नाबालिक  बालिका की तलाश करते हुए थाना रामनगर पहुंचे जिनकी सूचना पर टी.आई.  रामनगर अरविंद जैन एवं  मीना मार्को आरक्षक अमित सिंह के द्वारा राजनगर में उक्त नाबालिक बालिका की तलाश पतासाजी जी की जाकर  एक युवक के पास उक्त बालिका को दस्तयाब किया गया एवं माता-पिता के सुपुर्द किया जाकर  छत्तीसगढ़ के पेंड्रा पुलिस को सूचना दी गई।  अपनी नाबालिक बालिका को रामनगर पुलिस की मदद से पाकर नाबालिक बालिका के पिता और मां ने रामनगर पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और सराहना की है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget