भारत हित के लिए हम जनता के बीच जाते हैं:- डॉ हितेश वाजपेई publucpravakta.com


भारत हित के लिए हम जनता के बीच जाते हैं:- डॉ हितेश वाजपेई


 जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर प्रेस वार्ता का हुआ आयोजन 


अनूपपुर :-  को अनूपपुर जिले में पहुंच रही मुख्यमंत्री जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर 11 सितंबर 2023 को भाजपा कार्यालय में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ .हितेश वाजपेई ने भाजपा जिला प्रभारी डॉक्टर राजेश मिश्रा भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह की उपस्थिति में प्रेस वार्ता को संबोधित किया ।


हमारा उद्देश्य गरीब का कल्याण करना


पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर हितेश वाजपेई ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के कल्याण के लिए काम करती है और हमारा उद्देश्य गरीबों का कल्याण करना है ।इसके पहले जन आशीर्वाद यात्रा एक ही निकल जाती थी लेकिन इस बार पांच यात्रा मध्य प्रदेश के अंदर अलग-अलग निकल गई है यह जन आशीर्वाद यात्रा 10 हजार किलोमीटर की यात्रा होगी जिसका समापन 22 सितंबर 2023 को भोपाल में किया जाएगा ।समापन में लगभग 10 लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे। यात्रा को भारी जन समर्थन मिल रहा है अनूपपुर जिले में पहुंच रही यात्रा का भव्य स्वागत करने की अपील पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं आम जनमानस से श्री वाजपेई ने की।


पुत्र मोह में लड़ा जा रहा यह चुनाव


श्री वाजपेई ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह की कार्य शैली पर अपनी प्रक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह चुनाव कांग्रेस देश और समाज के लिए नहीं लड़ रही है बल्कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह अपने पुत्रों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए लड़ रहे हैं। हमारे यहां राज परिवार के कोख में तय नहीं होता है की कौन मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनेगा लेकिन कांग्रेस की यह परिपाटी चली जा रही है और इस परिपाटी को लेकर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चुनाव में दिखाई दे रहे हैं। भाजपा का दिशा तय हो चुका है और इसी  दिशा में देश प्रदेश एवं समाज का विकास हो रहा है आज हमारे देश की इकोनॉमी सर्वोच्च स्तर पर है जी-20 के सभी देश जो आए थे भारत का नेतृत्व स्वीकार कर चुके हैं और अब भारत का नेतृत्व स्थापित हो चुका है ।


इंडिया से भारत तक का सफर भाजपा ने किया पूरा


भाजपा प्रवक्ता डॉक्टर हितेश वाजपेई ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि हम बंगले की राजनीति नहीं करते हैं जनता के बीच रहकर उनके दुख दर्द को दूर करने की राजनीति करते हैं। इंडिया से भारत तक का सफर भाजपा ने पूरा किया। पहला प्रधानमंत्री अंग्रेजों ने चुना था कोई जनता ने नहीं चुना था इसलिए उसका परिणाम सभी ने भोगा है। हम इस जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनता का आशीर्वाद लेंगे और उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे और समाधान भी करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget