भाजपा ने की दूसरी लिस्ट जारी, कोतमा से दिलीप जायसवाल पर पार्टी ने फिर जताया भरोसा publicpravakta.com


भाजपा ने की दूसरी लिस्ट जारी, कोतमा से दिलीप जायसवाल पर पार्टी ने फिर जताया भरोसा 



अनूपपुर :-   भाजपा ने 25 सितंबर को विधान सभा के प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी कल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भोपाल में कार्यक्रम था उसके बाद ही भाजपा ने अपनी दूसरी सूची जारी की है जिसमे 39 विधानसभा के प्रत्याशी घोषित किए गए है जिनमे 7 वर्तमान  सांसदों  को भी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया है ।



मध्य प्रदेश में विधानसभा का कार्यकाल 2018 से 2023 के साढ़े चार साल से अधिक का समय बीत चुका है। वर्ष खत्म होते-होते जनता फिर अपनी सरकार चुनेगी। यानी एक बार फिर जनप्रतिनिधियों की आवाम की उम्मीदों पर खरा उतरने की बारी है। वहीं आज भाजपा ने दूसरी सूची जारी की हैं जिसमें अनूपपुर जिले कोतमा की सामान्‍य विधानसभा सीट के लिए एक बार फिर दिलीप जायसवाल पर भरोसा जताते हुए उम्मीदवार बनाया हैं।

शहडोल संभाग की एक मात्र आनारक्षित कोतमा विधानसभा सीट में वर्तमान समय यहां कांग्रेस के सुनील सराफ विधायक हैं, जिन्होंने भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल को 11319 वोटो से हराया था। 2018 चुनाव में भाजपा के दिलीप को 36820 जबकि सुनील सराफ को 48249 वोट मिले थे। वहीं 2013 के चुनाव में कांग्रेस के मनोज कुमार अग्रवाल ने 38,319 वोट यानी 36.87 प्रतिशत मतों के साथ जीत दर्ज़ की थी, जबकि भाजपा के राजेश सोनी 36,773 वोट हासिल किए थे। पिछले दो बार से कोतमा में कांग्रेस के ही विधायक जीतते आ रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget