हड़ताल पर बैठे पटवारियो ने मां नर्मदा जी को सौंपा ज्ञापन publicpravakta.com

 


हड़ताल पर बैठे पटवारियो ने मां नर्मदा जी को सौंपा ज्ञापन 


  श्रवण उपाध्याय

                

अमरकंटक :-  मां नर्मदा जी की उद्गम स्थली / पवित्र नगरी अमरकंटक में आज गुरुवार 14-09-2023 को दोपहर वक्त पटवारी दल ने नर्मदा मंदिर पहुंच उद्गम स्थल पर पूजन अर्चन कर मां नर्मदा जी को चुनरी ओढ़ाई एवम नर्मदा मंदिर पुजारी को मुख्यमंत्री नाम ज्ञापन सौंपा । पटवारियों ने अपने मांगो को लेकर जिले के न्यायालय अनूपपुर तहसील के सामने अनिश्चित कालीन धरना पर बैठे हुए है । मध्य प्रदेश पटवारी संघ के आह्वान पर जिले के पटवारियों ने लंबे समय से कलमबंद हड़ताल पर बैठे हुए है जिसका असर जिले के सभी तहसीलों पर खूब पड़ रहा है । राजस्व संबंधित काम बाबुओं के हवाले हो गए है । जिले के पटवारियों ने अमरकंटक पहुंच मान्यनीय मुख्यमंत्री महोदय के नाम द्वारा मां नर्मदा मईया उद्गम अमरकंटक को सौपा गया , जिसमे प्रदेश के पटवारियों की वेतनमान एवम अन्य समस्याओ के संबंध में वर्णित है । 

मध्यप्रदेश पटवारी संघ के अनूपपुर जिला अध्यक्ष ने बतलाया की जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं करेगी सरकार तब तक हम अनिश्चित काल तक हड़ताल पर रहेंगे । आज अमरकंटक पहुंच मां नर्मदा मईया को मुख्यमंत्री महोदय जी के नाम हमारे मांगो के संबंध में मां नर्मदा जी के चरणो में ज्ञापन अर्पण कर मान्यनीय मंत्री जी को यही संदेश देना चाहते है की हमारे मांगो के संबंध में विचार करे और जल्द से जल्द निराकरण करें और महा पंचायत बुलाया जाय । 

मां नर्मदा जी के चरणो में मंदिर पुजारी पंडित राहुल द्विवेदी को ज्ञापन सौंपते समय मुख्यरूप से चेतन सिंह मरावी जिला अध्यक्ष , वीरेंद्र सिंह मरावी जिला सचिव , रूप नारायण प्रजापति जिला कोषाध्यक्ष , तीरघ प्रजापति तहसील अध्यक्ष पुष्पराजगढ़ , प्रतिभा मिश्रा तहसील अध्यक्ष अनूपपुर , मूलचंद आर्मो तहसील अध्यक्ष जैतहरी , सुधीर तिवारी पूर्व जिलाध्यक्ष , राजीव परिहार पूर्व जिलाध्यक्ष व अनूपपुर जिले के समस्त पटवारीगण रहे उपस्थित ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget