धूमधाम से मनाया गया तीज का कार्यक्रम publicpravakta.com


 धूमधाम से मनाया गया 
तीज का कार्यक्रम


जीरकपुर :-  रविवार - दिनांक 20 - अगस्त,  सुषमा जोयनेस्ट - एयरपोर्ट रोड में तीज का कार्यक्रम बहुत ही धूमधाम से मनाया गया!

 इसमें जोयनेस्ट रेसिडेंट्स ने सुषमा टीम के साथ मिलकर सामूहिक तौर पे  बढ - चढ़कर न केवल सहभागिता दिखाई बल्कि अपनी संस्कृति का एक शानदार उदाहरण भी पेश किया।

सुंदर-सुंदर  परिधान पहने सोलह श्रिंगार किए हाथों में मेहंदी लगा कर सावन का महिलाओं ने स्वागत किया और एक दूसरे को बधाई दी, सबसे पहले महिलाओं ने एक अलग अंदाज में अपना परिचय दिया जो बहुत ही रोमांचक था, महिलाओं ने गाना एकल, डांस,  गिदा  पर नृत्य कर सभी का मन मोह लिया महिलाओं ने अनेक खेल भी खेले! 


प्रथम आने पर कुछ महिलाओं को पुरुस्कृत भी किया गया,  महिलाओं के साथ बच्चों ने भी बहुत मौज मस्ती की, उनको भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला। सभी महिलाओं ने कार्यक्रम की बहुत प्रशंसा की और महिलाओं ने आयोजन टीम को धन्यवाद कहते हुए कहा कि आगे भी ऐसे कार्यक्रम होते रहना चाहिए जिससे भाईचारा बना रहे! कार्यक्रम में 50 महिलाओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, मंच संचालन *संजना सेतिया* के द्वारा किया गया जो बहुत ही सराहनीय रहा सभी ने उनको धन्यवाद करते हुए बधाई दी और आयोजन टीम में विशेष रूप से *सोनिया निगम* का धन्यवाद किया!

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget