एबीवीपी ने अमरकंटक विश्वविद्यालय में पश्चिम बंगाल सरकार का जलाया पुतला publicpravakta.com


एबीवीपी ने अमरकंटक विश्वविद्यालय में पश्चिम बंगाल सरकार का जलाया पुतला 


अमरकंटक :- इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक में एबीवीपी अखिल विद्यार्थी परिषद द्वारा देर शाम विश्वविद्यालय के अंबेडकर पार्क चौराहा पर पश्चिम बंगाल की सरकार (ममता बनर्जी ) के खिलाफ पुतला दहन किया गया।

जादवपुर विश्वविद्यालय के स्नातक प्रथम वर्ष के छात्र की हत्या के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया गया छात्रों का कहना है कि हत्या के बाद भी सरकार ने अपराधियों को बचाने की दिशा में लगातार काम किया है इसे पता चलता है कि देश भर के विश्वविद्यालय परिसरों में वामपंथी गुट किस प्रकार छात्रों को निशाना बना रहे हैं।

एबीवीपी आईजीएनटीयू के ऋतुराज पटेल ने कहा " देश भर के विश्वविद्यालय परीक्षाओं में वामपंथी गुंडे युवा प्रतिभाओं को निशाना बनाते हैं. उन्हें प्रताड़ित करते हैं और उनकी हत्या कर दे रहे हैं, लगातार कैंपस में हो रहे एसएफआई द्वारा की जाने वाली बलात्कार और हत्या की गंभीर घटनाएं आती रहती है जैसा जादवपुर यूनिवर्सिटी वेस्टबंगाल में हुआ. एबीवीपी ने इसका विरोध करते हुए सामाजिक न्याय और छात्र कल्याण की दिशा में अपनी संलिप्त्तता को पुनः दिखाया है. हम उम्मीद करते हैं समाज और न्यायप्रिय ताकतें इस संघर्ष के समर्थन में उठेंगी और दोषियों को सख्त सजा मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget