मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक ! सत्यमेव जयते - नागेन्द्रनाथ सिंह publicpravakta.com


मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक !


सत्यमेव जयते - नागेन्द्रनाथ सिंह


सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोदी सरनेम केस में हाइकोर्ट के फैसले पर रोक लगा दी है जिससे कि भारतीय न्याय व्यवस्था में आमजनों का भरोसा बढा है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पूर्व उपाध्यक्ष मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अनूपपुर श्री नागेन्द्रनाथ सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इस फैसले को आम जनता और सच्चाई  के साथ - साथ नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत बताया है।

श्री राहुल गांधी जी ने भारत जोडो यात्रा के माध्यम से लगभग 4000 किलोमीटर की पदयात्रा करके भारत मे एकता और भाईचारे एवं नफरत छोडो - भारत जोडो का संदेश दिया है।

लेकिन राजनीतिक विद्वेष की भावना से प्रेरित एक  भाजपा विधायक ने जनसभा के राजनीतिक भाषण को आधार बनाकर केस दर्ज कराया जो कि कांग्रेस पार्टी के  मनोबल को गिराने के उद्देश्य से किया गया था लेकिन अंततः जीत सत्य की हुई।

इस फैसले से राहुल गांधी जी के संसद सदस्यता बहाल होने का मार्ग भी प्रशस्त हो गया है और आम जनमानस की आवाज लोकसभा में और भी तेजी से गूंजेगी।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है, हम सब इस फैसले का स्वागत करते हैं, नफरत की राजनीति को देश कभी भी स्वीकार नहीं करेगा।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget