कल्याणिका सीबीएसई स्कूल अमरकंटक में छात्र परिषद का हुआ गठन publicpravakta.com


कल्याणिका 
सीबीएसई स्कूल अमरकंटक में छात्र परिषद का हुआ गठन 


अमरकंटक - श्रवण उपाध्याय


   अमरकंटक :-  मां नर्मदा जी की उद्गम स्थली / पवित्र नगरी अमरकंटक  में संचालित सीबीएसई स्कूल कल्याणिका केंद्रीय शिक्षा निकेतन में आज दिनांक 22 जुलाई 2023 को सत्र 2023 - 2024 के लिए छात्र परिषद का गठन किया गया । 

           विद्यालय के गणित संकाय के छात्र श्रेयस जयसवाल और विज्ञान संकाय की छात्रा आर्शी खत्री को विद्यालय परिषद का प्रतिनिधि घोषित किया गया है । दोनो ही विद्यालय के होनहार और अनुशासित छात्र है । साथ ही विद्यालय के चारो हाउस (सदन)  कृष्णा , कावेरी , सरस्वती और नर्मदा में बांटा तथा इनके कैप्टन भी बनाये गये । 

             कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती बंदना से हुआ । आज के मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबंधन्यासी स्वामी हिमांद्री मुनि जी महाराज और विशिष्ट अतिथि के रूप में विद्यालय के प्रबंधक स्वामी हनुमान दास जी महाराज उपस्थित रहे । 

           स्कूल के प्रबंधन्यासी स्वामी हिमांद्री मुनि जी महाराज ने अपने आशीर्वचन में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा की अनुशासन में रहकर ही चरम उत्कर्ष को प्राप्त किया जा सकता है । स्वामी हनुमान दास जी ने छात्र परिषद के सदस्यों को दी । विद्यालय के उप प्राचार्य रघुनाथ पात्रा ने छात्र परिषद के सदस्यों को शपथ दिलाया गया । 

विद्यालय के छात्राओं द्वारा तथा स्कूल की पीटी मैडम द्वारा शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया । कार्यक्रम का मंच संचालन श्रीमति शिल्पी भदौरिया और श्रीमति कविता वाघ ने किया । विदित है की कल्याणिका केंद्रीय शिक्षा निकेतन कल्याण सेवा आश्रम द्वारा संचालित है जो क्षेत्र का अग्रणी एवम उच्चतम संस्थान है । इस विद्यालय में वर्तमान में टोटल छात्र / छात्राएं  711 अध्यनरत है । यह विद्यालय श्रेष्ठतम परीक्षा परिणाम एवम आवासीय वातावरण के लिए प्रसिद्ध है ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget