अखिलेश द्विवेदी ने वापस लिया इस्तीफा, बने रहेंगे भाजपा मे ? कहा भावनाओ में बह गया था , पार्टी पर लगाए थे गम्भीर आरोप publicpravakta.com


अखिलेश द्विवेदी ने वापस लिया इस्तीफा, बने रहेंगे भाजपा मे ? 
कहा भावनाओ में बह गया था 


दो दिन पहले पार्टी पर लगाए थे गम्भीर आरोप



अनूपपुर :-  साल के अंत मे प्रदेश में विधान सभा के चुनाव होने है और राजनीतिक पार्टियों में आत्मसम्मान , लाभ हानि और वर्चस्व की लड़ाई में कई पदाधिकारी इधर से उधर होंते रहेंगे , अनूपपुर भाजपा में उठा तूफान या जिसे राजनीतिक नौटंकी कहे अभी फिलहाल तो थमता नजर आ रहा है , कब तक यह शान्ति रहेगी कह नही सकते ?

2 दिनों पहले भाजपा के जिला महामंत्री अखिलेश द्विवेदी ने पार्टी के पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर मीडिया में खूब सुर्खिया बटोरी थी, लेकिन दो दिन के अंदर ही एक वीडियो जारी कर अपना इस्तीफा वापस लेने की बात कह रहे है और बता रहे है कि भावनाओ में बहकर  इस्तीफा दिया था । जबकि प्रदेश अध्यक्ष को लिखे गए लंबे चौड़े पत्र में पार्टी के अंदर निष्ठा से कार्य करने वाले कार्यकर्ताओ की उपेक्षा होना । व धनबल ,चापलूसी और विश्वासघात करने वालो को पार्टी में सम्मान मिलने की बात कही थी । हो सकता है कि अखिलेश द्विवेदी के लिखे त्यागपत्र से प्रदेश अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष तक का हृदय परिवर्तन हो गया हो और अब पार्टी के अंदर निष्ठा से कार्य करने वाले कार्यकर्ताओ की उपेक्षा न हो और धनबल ,चापलूसी और विश्वासघात करने वालो को पार्टी में सम्मान मिलना कम हो जाए । जैसा कि अखिलेश द्विवेदी ने अपने त्यागपत्र में कहा था ।

वजह चाहे जो भी हो पर इतना कह सकते है कि पार्टी ने समय रहते डैमेज कंट्रोल कर लिया है और फिलहाल पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए सुकून भरी खबर है ।



एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget