एसडीएम ने बीच बाजार में विक्रय हो रहे मांस बाजार पर की कार्यवाही दुकान,घर खुलवा कर की जब्ती publicpravakta.com


एसडीएम ने बीच बाजार में विक्रय हो रहे मांस बाजार पर की कार्यवाही दुकान,घर खुलवा कर की जब्ती



अनूपपुर :- कलेक्टर आशीष वशिष्ठ के दिशा निर्देशन मार्गदर्शन में तेज तररि महिला अनुविभागीय दंडाधिकारी दीपशिखा भगत ने वर्षों से काबिज मांस दुकान पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बीच बाजार से विक्रय को पूरी तरह प्रतिबंधित करने के लिए दुकान एवं घर खुलवा कर मांस विक्रय के समान को जप्त कराने की बड़ी कार्यवाही की है साथ ही दुकानों को सील भी की है।

           ज्ञातव्य हो कि वर्षों से बीच बाजार में विक्रय हो रहे मांस को लेकर लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई थी,एवं कहा था कि राम जानकी मंदिर जाने का प्रमुख मार्ग है।जिस पर कलेक्टर ने तत्काल एक्शन लेते हुए एसडीएम एवं नगरपालिका को निर्देशित किया था।कई बार नगर पालिका द्वारा प्रयास किए गए लेकिन उसके बावजूद भी मांस बेचने वाले बेधड़क मांस का विक्रय दुकानों एवं घरों से खुलेआम कर रहे थे।

                 जिला मुख्यालय में स्थित पुरानी सब्जी मंडी व रहवासी इलाके में मांस-बाजार का संचालन वर्षों से किया जा रहा है,कई बार नोटिस मिलने के बाद भी मांस विक्रय करने वालों ने अपनी दुकाने नहीं हटाई।नगर पालिका द्वारा पूर्व में मांस विक्रय के लिए अलग स्थान पर दुकानों का निर्माण कराया गया था।लेकिन उसके बावजूद भी मांस विक्रय वाले उन दुकानों पर ना जाकर बीच बाजार में लगातार मास का विक्रय करते नजर आ रहे थे।

               जिसे कलेक्टर अनूपपुर ने काफी गंभीरता के साथ लिया एवं अनु विभागीय दंडाधिकारी को निर्देशित किया।जिसके बाद एसडीएम दीपशिखा भगत,तहसीलदार आदित्य द्विवेदी, नायब तहसीलदार एम.डी.चक्रवर्ती, एसडीओपी सुश्री कीर्ति बघेल,टीआई अनूपपुर अमर वर्मा, स्वच्छता निरीक्षक डी.एन. मिश्रा, राजस्व निरीक्षक गौरव सिंह बघेल,विकास पांडे, राकेश पांडे आदि नगरपालिका के कर्मचारी एवं पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget