नवनिर्वाचित मंडलम अध्यक्षों ने दिखाई ताकत: कांग्रेसमय हुआ माहौल publicpravakta.com

 


नवनिर्वाचित मंडलम अध्यक्षों ने दिखाई ताकत: कांग्रेसमय हुआ माहौल


कांग्रेस द्वारा किया गया महाबैठक


अनूपपुर/राजनगर :- कोतमा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मंडलम क्षेत्र राजनगर के अभिनन्दन भवन में कांग्रेस का महाबैठक और कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ।

कार्यकर्ता सम्मेलन का सफल संचालन हर्षितेश्वर मणि तिवारी कर रहे थे। कांग्रेस की इस महाबैठक में पार्टी की मजबूती को लेकर एवं ब्लॉक, मंडलम एवं सेक्टर कमेटी की घोषणा की गई।


सरकार अपने भ्रष्टाचार का कर्ज दबाने के लिए विश्व बैंक से देश के नाम कर्ज ले रही है -   सुनील सर्राफ विधायक


अभिनन्दन भवन की इस महाबैठक मे मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद कोतमा  विधायक सुनील सर्राफ, राष्ट्रीय राजनीति पर आक्रमक नजर आए। उन्होंने कहा; सरकार अडानी जैसे अपने करीबियों को देश की संपत्ति गिरवी रख के कर्ज बांटती है और उस कर्ज को वर्ल्ड बैंक से देश के नाम कर्ज लेकर चुकाती है ।


राजेश श्रीवास्तव एवं निर्भय राय ने दिए कांग्रेस  में नए सिपाही


मंडलम अध्यक्ष राजनगर राजेश  श्रीवास्तव ने अपने क्षेत्र से कांग्रेस की विचारधारा पर चलने वाले नए युवा साथियों को कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई, जिससे कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस को और भी मजबूती मिलने की संभावना है। 


ठीक इसी प्रकार नवनिर्वाचित मंडलम अध्यक्ष डूमरकछार से निर्भय राय ने भी डूमरकछार के ढेरो युवाओं की फौज को कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई और कांग्रेस को नए सिपाही दिए।


जमीनी स्तर के सच्चे लोगों को मिला विधायक स्वेच्छा अनुदान राशि


मंडलम अध्यक्ष डोला, राहुल सिंह परिहार ने अपने नगर परिषद क्षेत्र डोला के अंतर्गत जमीनी स्तर के वास्तविक जरूरतमंद लोगो को विधायक अनुदान राशि दिलवाया जो प्रशासन से प्रताड़ित थे। किसी के चने की रेड़ी दुकान को हटा दिया गया तो किसी की आजीविका, उनकी बकरियां ट्रेन के नीचे कट गई। विधायक अनुदान राशि से अपना उपचार सहयोग प्राप्त करने वाली वृद्ध महिला के आंखों के आंसू और विधायक को अपने हाथों से निवाला खिलाने की ख्वाहिश डोला अनुदान राशि वितरण में आकर्षण का केंद्र बनी।

कोतमा विधायक सुनील सर्राफ़ भी जरूरत मन्दों की वास्तविक स्थिति देख भावुक होते हुए कहा कि यकीनन मेरे अनुदान राशि को सही हाथों पर दिया गया है।


रिपीट हुए ब्लॉक अध्यक्ष


महाबैठक में नवनियुक्त ब्लॉक, मण्डलम और सेक्टर कमेटियों का गठन किया गया जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष के रूप में हरिशंकर दुबे (पुल्लु) को दोबारा निर्वाचित किया गया।

जनचर्चा के अनुसार विदित हो कि; विधायक सुनील सर्राफ के निर्वाचन उपरांत लगातार हुए हर चुनावो में हार की जिम्मेदारी लेने और इस्तीफा की पेशकश करने वाले पुल्लु दुबे का, ब्लॉक अध्यक्ष के रूप में रिपीट होने पर आगामी विधानसभा चुनावों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है यह जन चर्चा का विषय रहेगा! 


कार्यक्रम में यह रहे मौजूद


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर कोतमा विधायक सुनील सर्राफ एवं विशिष्ट अतिथि  पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कोतमा,  मनोज सर्राफ , वरिष्ठ नेता अजय सिंह,

वरिष्ठ नेता जगदीश पटेल,मंडलम अध्यक्ष डोला राहुल सिंह परिहार ,मंडलम अध्यक्ष राजनगर राजेश श्रीवास्तव,मंडलम अध्यक्ष डूमरकछार निर्भय राय एवं मंडलम सेक्टर के समस्त पदाधिकारी एवं समस्त कार्यकर्ता मौजूद थे

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget