बिजुरी नगर के शक्ति केंद्र 3 में बूथ विस्तारक योजना की बैठक हुई संपन्न publicpravakta.com

 


बिजुरी नगर के शक्ति केंद्र 3 में बूथ विस्तारक योजना  की बैठक हुई संपन्न


कोतमा विधानसभा एवं मंडल प्रभारी की उपस्थिति में कार्यों की हुई समीक्षा


अनूपपुर :- भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाई जा रही बूथ विस्तारक योजना 2 के तहत 2 अप्रैल 2023 को अनूपपुर जिले के बिजुरी नगर के शक्ति केंद्र क्रमांक 3 में बूथ विस्तारक योजना की बैठक कोतमा विधानसभा के विस्तारक शिवकुमार त्रिपाठी एवं बिजुरी  मंडल के प्रभारी नगर पालिका अध्यक्ष पसान राम अवध सिंह, भाजपा के वरिष्ठ नेता लवकुश शुक्ला, मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र महरा, महामंत्री रिंकू शर्मा ,नितेश मित्तल ,पसान पूर्व मंडल अध्यक्ष अजय द्विवेदी, जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह तथा बूथ के अध्यक्ष महामंत्री एवं अन्य कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की उपस्थिति में वार्ड पार्षद राजेश रजक के निवास पर बैठक आयोजित की गई‌। बूथ पर किए जाने वाले संगठन द्वारा दिए गए करणी कार्यों की समीक्षा की गई और जिन बूथों पर कार्य पूर्ण नहीं हो सके हैं उन्हें शीघ्र पूरा करने का मार्गदर्शन दिया गया।


संगठित होकर कार्य को करें पूरा 


बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता लवकुश शुक्ला ने कहा कि हम सबको एक होकर ताकत के साथ संगठन द्वारा दिए गए कार्य को पूरा करना है बूथ के सभी पदाधिकारी बेहतर कार्य का प्रदर्शन कर लक्ष्य को प्राप्त करने की ओर आगे बढ़े और संगठित होकर कार्य को पूरा करें।


संगठन से ही हमारी पहचान


भाजपा के जिला उपाध्यक्ष नगर पालिका परिषद पसान के अध्यक्ष एवं बिजुरी  मंडल के प्रभारी राम और सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पहचान संगठन से होती है हम सभी को अहम का भाव छोड़कर काम करने की आवश्यकता है बूथ को सक्रिय करने की जिम्मेदारी अध्यक्ष महामंत्री एवं बूथ कमेटी की होती है, सभी लोग शिकवा शिकायत को दूर करते हुए संगठन के कार्य में पूरी ताकत के साथ सभी को लगना है और कार्य को पूरा करना है‌। सभी बूथों पर संगठन का कार्य व्यवस्थित रूप से संचालित हो सके इसकी चिंता सबको मिलकर करनी है जो भी अधूरे कार्य हैं उन्हें शीघ्र पूरा करना है।


बूथ पर सभी वर्ग के लोगों को सम्मिलित करें


कोतमा विधानसभा के बूथ विस्तारक शिवकुमार त्रिपाठी ने कहा की बूथ की कमेटी में सभी वर्ग के लोगों को सम्मिलित करें कम से कम 20 लोगों की टीम प्रत्येक बूथ पर खड़ी की जाए तो संगठन के लिए बेहतर होगा। भाजपा से जुड़ने वाला हर कार्यकर्ता राष्ट्रीय विचारधारा से जुड़ता है पहली बार पार्टी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के बाद बूथ अध्यक्ष को गरिमा प्रदान किया है बूथ अध्यक्ष का सीधा संबंध संगठन के जिला प्रदेश राष्ट्रीय स्तर पर होगा यह स्थाई व्यवस्था संगठन द्वारा बनाई गई है संगठन तंत्र को जीवित रखते हुए चुनाव जीतने का लक्ष्य होना चाहिए संगठन द्वारा दिए गए करणी कार्य को पूरा करने का मार्गदर्शन श्री त्रिपाठी द्वारा दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget