प्रत्येक विधानसभा के 100 स्थानों पर 100 की संख्या में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का होगा आयोजन publicpravakta.com


प्रत्येक विधानसभा के 100 स्थानों पर 100 की संख्या में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का होगा आयोजन


भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी से की अपील


अनूपपुर :- भारतीय जनता पार्टी के द्वारा देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात को सुनने के लिए अनूपपुर जिले की तीनों विधानसभा में भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने रूपरेखा तैयार करते हुए सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी प्रदान की है भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने  बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मन की बात’ भारत की राजनीति के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुआ है। यह कार्यक्रम देश के इतिहास में पहला कार्यक्रम है जो गैर राजनैतिक है। 30 अप्रैल को इस कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए अनूपपुर जिले के तीनों विधानसभा अनूपपुर कोतमा पुष्पराजगढ़ के अलग-अलग सभी विधानसभा  में 100-100 स्थानों पर कम से कम 100 लोगों की संख्या में प्रधानमंत्री के मन की बात को सुना जाएगा इसके लिए सांसद, विधायक ,नगर पालिका अध्यक्ष ,जनपद अध्यक्ष, निर्वाचित सभी जनप्रतिनिधि, पार्टी के मंडल अध्यक्ष ,सभी मोर्चा के कार्यकर्ता पदाधिकारी, सभी शक्ति केंद्रों के पालक संयोजक तथा सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से अपेक्षा की गई है कि वह अपने शक्ति केंद्र पर कार्यक्रम का भव्य आयोजन सुनिश्चित करें । 

 श्री पुरी ने कहा  कि कार्यक्रम में समाज के विभिन्न वर्गों को जोड़कर नए इनोवेटिव आइडिया का काम करने वाले लोगों को जोड़ा जावेगा। इन कार्यक्रमों में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता समाज के प्रबुद्धजनों, खिलाड़ियों, स्वच्छता कर्मियों, कलाकारों, अग्रणी किसानों, रचनात्मक काम करने वालों तथा आम नागरिकों के साथ इस कार्यक्रम को सुनेंगे। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह द्वारा दी गई।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget