बिजली के खम्बे में करंट आने से 4 वर्षीय मासूम की मौत बिजली विभाग के कर्मचारी नहीं करते खंभो में लगे जरूरी उपकरणों का रखरखाव publicpravakta.com

 


बिजली के खम्बे में करंट आने से 4 वर्षीय मासूम की मौत


बिजली विभाग के कर्मचारी नहीं करते खंभो में लगे जरूरी उपकरणों का रखरखाव 


अनूपपुर :- जिले जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम गोधन में शनिवार को आंगन पर खेल रहे 4 वर्षीय मासूम की बिजली के खम्बे में करंट लगने से मृत्यु हो गई। थाना जैतहरी की जानकारी अनुसार शनिवार की सुबह बिन मौसम बरसात के कारण बिजली के खंबे बिजली के तारो के बीच सीमेंट की गिर्री टूट गई थी जिसके कारण बिजली के खंबे में करंट आने से 4 वर्षीय अंकुश राठौर पुत्र रामप्रसाद राठौर ने बिजली के खंबे को पकड़ लिया था, जिसकी जानकारी परिजनों को लगी न ही आसपास के लोगो को लगती तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मासूम मृत्यु की नींद में सो गया पुलिस मर्ग कायम करते हुए शव का पंचनामा बनाकर शव परीक्षण के बाद परिजनों को सौप दिया।

बिजली विभाग द्वारा समय समय पर मेंटनेंस न करने के कारण इस तरह के हादसे होते है , बिजली के जिम्मेदारों के गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण एक मासूम मौत के मुँह में समा गया अगर विभाग के कर्मचारी के द्वारा खंभे में लगे तारो की गिर्री पर ध्यान दिया गया होता तो ये हादसा नही होता ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget