क्या अनूपपुर नगरपालिका में सब सामान्य है ?  या अंदर ही अंदर वर्चस्व की लड़ाई की हो चुकी है सुरुवात ?publicpravakta.com


 क्या अनूपपुर नगरपालिका में सब सामान्य है ? 

या अंदर ही अंदर वर्चस्व की लड़ाई की हो चुकी है सुरुवात ?


भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष और वर्तमान में भाजपा जिला उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह परिहार ने पार्षद पर कसा तंज तो युवा मोर्चा आई टी सोशल मीडिया के पदाधिकारी के साथ नगर पालिका परिसर में हुई हाथापाई 



अनूपपुर :- नगरपालिका परिषद के 9 साल बाद हुए चुनाव की घोषणा के साथ ही हुए टिकट वितरण के बाद से ही कोई न कोई विवाद जुड़ता चला आ रहा है दिग्गजो की टिकट कटने से लेकर दिग्गजो की हार तक के चौकाने वाले परिणाम राजनीतिक पार्टियों और नगर की जनता ने दिए । नगर की सत्ता के केंद्र की धुरी रहे नगर के  दो राजनीतिक परिवारों को नगर की सत्ता से बाहर कर गैर राजनीतिक परिवार के हाथ मे नगर की सत्ता सौपने तक का चौकाने वाला परिणाम भी राजनीतिक पार्टियों और नगर की जनता ने दिया है ।

 नगर पालिका के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता को लेकर जो विवाद खड़ा किया गया तो परिषद के 9 पार्षदों और शहर के जागरूक जनता ने कार्यक्रम से दूरी बना ली इसके बाद भी जिला भाजपा और नगर पालिका के कुछ  जिम्मेदार सब कुछ सामान्य होने का दावा कर रहे है पर विवाद है कि थमने का नाम नही ले रहा है ।

 ताजा मामला नगर पालिका के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नही हुए वार्ड 2 के पार्षद संजय कुमार डॉक्टर से जुड़ा है पार्षद ने अपने वार्ड में कराए जा रहे किसी कार्य का फोटो सोसल मीडिया में शेयर कर लिखा कि शपथ ग्रहण के पश्चात अपने वार्ड का पहला निर्माण कार्य करवाने के लिए इस्टीमेट बनाने और कार्य जल्दी प्रारम्भ होगा बताते हुए एक पोस्ट की जिस पर भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष और वर्तमान में भाजपा जिला उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह परिहार ने पार्षद पर तंज कसते हुए लिखा कि अभी तो सपथ ग्रहण नही किए हो । 


तो दूसरा मामला शपथ ग्रहण समारोह के बाद किसी बात को लेकर हुई कहा सुनी पर कुछ कार्यकर्ताओ द्वारा युवामोर्चा आई टी शोसल मीडिया के एक पदाधिकारी के साथ हाथापाई कर दी । तो वही नगर पालिका उपाध्यक्ष को नगर पालिका में अलग चेम्बर अलाट नही हुआ और एक वरिष्ठ पार्षद को चेम्बर अलाट हो होने के साथ ही एक नया विवाद खड़ा हो गया है । तो क्या अनूपपुर नगर पालिका में सब कुछ सामान्य है या अंदर ही अंदर बर्चस्व की लड़ाई की सुरुवात हो चुकी है ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget