अनिल सिंह बने मध्यप्रदेश शिक्षक संघ के संभागीय अध्यक्ष publicpravakta.com

 


अनिल सिंह बने मध्यप्रदेश शिक्षक संघ के संभागीय अध्यक्ष 

 लोगों ने दी शुभकामनाएं


अनूपपुर /शहडोल :- मध्यप्रदेश शिक्षक संघ का संभागीय त्रैवार्षिक निर्वाचन आज एक स्थानीय होटल में किया गया। जहां महेंद्र कुमार त्रिपाठी के संयोजन और अरुण मिश्र निर्वाचन अधिकारी के रूप में उपस्थित रहे। कमला प्रसाद मिश्र, विनोद कुमार सिंह, बाबूलाल जायसवाल के सहयोग से उक्त निर्वाचन सम्पन्न हुआ।


इस संपूर्ण प्रक्रिया के दौरान प्रांतीय अध्यक्ष लछीराम इंगले और प्रांतीय महामंत्री क्षत्रवीर सिंह राठौर की उपस्थिति भी रही। बता दें कि, अनिल कुमार सिंह (अनूपपुर) को संभागीय अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना गया। इसके अलावा विजय कुमार चतुर्वेदी (उमरिया ) संभागीय सचिव, रमाशंकर मिश्रा (शहडोल) कोषाध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुए हैं।


कैलाश गौतम, नरेंद्र पटेल, कु. मीला मार्को, अंजू शिवहरे, रामचरित मिश्रा, दिनेश मिश्रा आदि उपाध्यक्ष, सहसचिव और कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित हुए हैं।


प्रांतीय अध्यक्ष और महामंत्री ने निर्विरोध निर्वाचन के लिए संभाग के समस्त पदाधिकारी को बधाई दी और निर्वाचन की बेहतरीन व्यवस्था को सराहा। अपने उद्बोधन में सभी पदाधिकारी साथियों को संघ की विचारधारा के अनुरूप राष्ट्र, शिक्षा, शिक्षक के हित में मिल-जुलकर कार्य करने की आवश्यकता प्रतिपादित किया ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget