संयुक्त ठेकेदारी मजदूर यूनियन सीटू ने चलाया चुनावी अभियान,ग्राम रोहिला कछार में मीटिंग हुई संपन्न publicpravakta.com


संयुक्त ठेकेदारी मजदूर यूनियन सीटू ने चलाया चुनावी अभियान,ग्राम रोहिला कछार में मीटिंग हुई संपन्न

अनूपपुर/जैतहरी :- दिनांक 5/12/2021 को ग्राम पंचायत क्योटार के रोहिला कछार में मीटिंग संपन्न हुई है। मीटिंग में प्रमुख रूप से माकपा तहसील समिति जैतहरी के सचिव कामरेड ओमप्रकाश राठौर, महिला नेत्री कामरेड सुमित्रा राठौर, नौजवान नेता कामरेड आनंद राम राठौर, साथी सूर्यप्रकाश लोधी के साथ साथ संयुक्त ठेकेदारी मजदूर यूनियन सीटू के अध्यक्ष कामरेड जुगुल किशोर राठौर मौजूद रहे हैं। 

बैठक को संबोधित करते हुए संयुक्त ठेकेदारी मजदूर यूनियन सीटू के अध्यक्ष कामरेड जुगुल किशोर राठौर ने कहा कि पूरे पांच साल जनता के साथ हो रहे सरकार प्रायोजित लूट, अन्याय ,एवं शोषण के खिलाफ लगातार संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के किसान बिरोधी काला कृषि कानून एवं मजदूर बिरोधी श्रम संहिता,महगाई, एवं भृष्टाचार के खिलाफ लडाई लडा गया है। जनता के हर तरह के दुख तकलीफ को दूर करने के लिए संघर्ष किया। 

कामरेड जुगुल ने कहा कि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी एवं उसके किसान, मजदूर संगठन ही जो जनता के साथ हो रहे लूट, अन्याय, एवं शोषण के खिलाफ मुखर होकर लडाई लडी है ।भाजपा एवं काग्रेसी   नेतागण जनता के सेवा करने, एवं विकास का झांसा देकर चुनाव जीतने के बाद निजी सेवा एवं माला-माल होने के लिए काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं के कारण ही राजनीति बदनाम हुआ है। 

कामरेड जुगुल ने कहा कि आज जरूरत है कि जनता अपने घर के सभी सदस्यों का वोट एवं पोस्टर, पम्पलेट, वाहन इत्यादि चुनावी अभियान में आने वाले खर्च के लिए 100-50 का नोट सहयोग करे तभी किसान, मजदूर एवं आम जनता के हक के लिए जारी संघर्ष को मजबूत किया जा सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget