संयुक्त किसान मोर्चा के तीन सौ अस्सी दिनों के संघर्ष की जीत का का जश्न पोडी चोडी में दिनांक मनाया गया publicpravakta.com


संयुक्त किसान मोर्चा के तीन सौ अस्सी दिनों के संघर्ष की जीत का का जश्न पोडी चोडी में दिनांक मनाया गया

मध्यप्रदेश किसान सभा जिला समिति अनूपपुर के तत्वाधान में किया गया कार्यक्रम

कार्यक्रम में कार्यकर्ता , किसान, मजदूर एवं बच्चे गगनभेदी नारा लगाया कि " फूल बरसा की करो तैयारी- जीत के आ रहे हैं ट्रैक्टर धारी , का गगनभेदी नारा लगाया गया 

अनूपपुर :- वक्ता गणों ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह आजादी के इतिहास में पहली जंग है, जिसमें किसान सादगी एवं सद्भावना के साथ 380 दिन का संघर्ष किया और तानाशाह सरकार नरेंद्र मोदी जी को अपनी बात मनवाने के लिए बाध्य किया, जिसमें 700 से अधिक हमारे  किसान शहीद हुए हम उनको सादर नमन एवं विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित  करते हैं। 

वक्ता गणों ने कहा कि इस लड़ाई से देश की जनता को खासकर छात्र,नौजवान ,मजदूर किसान एवं महिलाओं को प्रेरणा लेकर भूख, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की तैयारी करेगें । जब तक जनता इस लड़ाई से प्रेरणा लेकर अपनी हकों की लड़ाई को आगे मजबूत बनाकर नहीं लड़ेगी , तब तक कारपोरेट घरानों के इशारों पर चलने वाली सरकार इसी तरह का मुसीबत आम जनता के लिए खड़ा करते रहेंगे । सभा को मध्य प्रदेश किसान सभा के महामंत्री कामरेड दलवीर केवट अध्यक्ष कामरेड रमेश सिंह एवं सहायक सचिव भजन लाल केवट के साथ-साथ सीटू जिला कमेटी अनूपपुर के महामंत्री कामरेड इंद्र पति सिंह एवं अम्बेडकर समिति के अध्यक्ष साथी पूरन लाल सोनवानी  ने संबोधित किया। 

उक्त आशय की जानकारी सीटू के कार्यकारी अध्यक्ष साथी जुगल किशोर राठौर ने देते हुए बताया कि समस्त केंद्रीय ट्रेड यूनियन के आह्वान पर 23-24 फरवरी 2022 को ऑल इंडिया स्ट्राइक का आह्वान किया गया है, जिसमें किसान एवं मजदूरों को एक होकर के यह लड़ाई लड़े जाने की तैयारी जोर शोर से करके इस अन्याय पूर्ण व्यवस्था को देश प्रदेश से खत्म किया जाना चाहिए ।

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget